Sunday, October 25, 2020
Home ट्रेंडिंग लुटेरी दुल्हन बनके सुशांत के जीवन में आयीं थी रिया, आर्थिक एवं...

लुटेरी दुल्हन बनके सुशांत के जीवन में आयीं थी रिया, आर्थिक एवं मानसिक रूप से बनाया गुलाम


सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत को आत्महत्या करार देकर जिन्न को चिराग में बंद करने की कोशिशें काम नहीं आ रही है। इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता ने रविवार को पटना में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। एफआईआर में धोखाधड़ी, सुशांत की  बीमारी को लेकर ब्लैकमेल करना और धमकाने का आरोप लगाया गया है। ऐसा कहा जा सकता है कि ये सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण का सबसे बड़ा ट्विस्ट है। सुशांत के पिता ने सबसे गंभीर आरोप ये लगाया है कि रिया ने सुशांत का बैंक अकाउंट खाली कर दिया।


रविवार को पटना में सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ छह पन्नों की एफआईआर दर्ज करवाई है। सुशांत की मौत के चालीस दिन बाद सुशांत के पिता ने जो आरोप लगाए हैं, उससे फिल्म उद्योग हिल जाएगा और रिया से जुड़े कुछ लोग भी इसके घेरे में आएँगे।
एफआईआर दर्ज होने के बाद एक पुलिस टीम पटना से मुंबई के लिए रवाना हो गई है। इसमें 406, 420, 341,323,342 धाराएं लगाई हैं। सुशांत के पिता ने अस्वस्थता का हवाला देते हुए मुकदमे के लिए मुंबई जाने में असमर्थता जताई थी। इसके बाद विशेष परिस्थितियों के तहत पटना में ही प्रकरण दर्ज कर लिया गया।


छह पन्नों की एफआईआर में सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती ने सोची-समझी साजिश के तहत मेरे बेटे से पहचान बढ़ाई ताकि वह फिल्म जगत में पहचान बना सके और सुशांत की मदद से करोड़ों रुपया कमा सके। जब वह पटना आया तो उसे वापस मुंबई बुलाने के लिए दबाव डाला।
उसे डेंगू के बहाने अस्पताल में भर्ती करवाया, जबकि उसे ये बीमारी थी ही नहीं। उन्होंने ये आरोप भी लगाया कि सुशांत को इलाज के बहाने दवाइयों का ओवरडोज दिया जा रहा था। एक तरह से रिया और उसके परिवारजनों ने सुशांत को कब्ज़े में ले रखा था। उसके परिजनों ने सुशांत की चीजों को भी कब्ज़े में ले लिया था।


उन्होंने आरोप लगाया कि सुशांत को हमसे काट दिया गया था। हम उससे बात नहीं कर पाते थे। वह परिवार के संपर्क में नहीं था। केके सिंह के मुताबिक सुशांत का फोन तक उसके कब्जे में था। रिया ने उसके सारे कर्मचारियों को हटाकर उनकी जगह अपने लोगों को रख लिया था। यहाँ तक कि सुशांत के क्रेडिट कार्ड्स, बैंक अकाउंट तक रिया चक्रवर्ती के कब्जे में थे।
किसी एक नंबर से सुशांत हमसे बात किया करता था। एक बार उसने कहा था ‘रिया और उसके घरवाले मुझे पागलखाने भेजना चाहते हैं और मैं कुछ भी नहीं कर पा रहा हूँ। सुशांत के पिता ने बताया कि पिछले दिसंबर में वह नंबर भी बंद करवा दिया गया था। वे केरल जाकर आर्गनिक खेती करना चाहते थे लेकिन रिया ने उनको जाने नहीं दिया।


एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि सुशांत के अकाउंट से पंद्रह करोड़ रुपया गायब हो गया है। ये ऐसे अकाउंट में ट्रांसफर किया गया है, जिसका सुशांत से कोई संबंध नहीं है। सुशांत के पिता ने इन पैसों के गायब होने की जाँच की मांग की है। उनके मुताबिक रिया उनके बेटे के पर्सनल स्टाफ को भी बदलना चाहती थी।
2019 तक उसे कोई परेशानी नहीं थी लेकिन उसके बाद उसे परेशानी होने लगी। वह सुशांत को धमकी देती थी कि यदि उसकी बात नहीं मानी तो वह मीडिया में इस बात का खुलासा कर देगी कि उसका मानसिक इलाज चल रहा है। सुशांत के पिता के गंभीर आरोपों के बाद फिल्म इंडस्ट्री हिल गई है। अब तक इस पर किसी बड़े सितारे या फिल्म निर्माता का कोई रिएक्शन नहीं आया है।


पटना पुलिस की टीम अब अपने तरीके से मामले की जांच करेगी। इस जाँच का एंगल सुशांत से की गई धोखाधड़ी और उन्हे घर में बंधक बनाकर रखने का मामला है। मुंबई पुलिस के लिए मुश्किल ये है कि अब रिया चक्रवर्ती पर संदेह की सुई जा टिकी है। उनकी जाँच में ये आर्थिक धोखाधड़ी वाली बात सामने नहीं आई है।
सुशांत के पिता की बात का भरोसा किया जाए तो रिया चक्रवर्ती एक आपराधिक मानसिकता वाली महिला हो सकती है। अगले दो दिन मीडिया में ये मामला सुर्ख़ियों में बना रहेगा क्योंकि सुशांत के पिता ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

विस्तारवाद के खिलाफ जंग से लेकर आत्मनिर्भर भारत तक – लाल किले के प्राचीर से PM मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

नई दिल्ली:- प्रधाानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लाल किले की प्राचीर से स्वतंत्रता दिवस के इस मौके पर लगातार 7वीं बार देश...

सुशांत की मौत की मिस्ट्री सुलझाने मुंबई जाएंगे बिहार पुलिस के ये सुपर कॉप्स

बॉलीवुड अभिनेता और बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री में बिहार की एसआईटी की...

‘राम मंदिर निर्माण में पीएम मोदी का कोई योगदान नहीं’- सुब्रमण्यम स्वामी

https://youtu.be/ZSZX_d_-phY आगामी पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन होना है। भूमि पूजन प्रधानमंत्री...

1 अगस्त से पूरे देश में शुरू होगी अनलॉक 3 की प्रक्रिया

केंद्रीय गृहमंत्रालय ने अनलॉक-3 का नोटिफिकेशन किया जारी5 अगस्त से योगा संस्थान और जिम खोलने की मंजूरीइस दौरान मास्क लगाना अनिवार्य रहेगा31...

Recent Comments